योगेश्वरी ने कहा: मैं बहुत तंग आ गई हूं

0
4

लोकसभा चुनाव 2019 ने देश को 2 नए सोशल मीडिया स्टार दिए। एक नवाबों के शहर लखनऊ से पीली साड़ी वाली रीना द्व‍िवेदी और दूसरी बेगम की रियासत भोपाल नीली ड्रेस वाली योगेश्वरी गोहिते। अब योगेश्वरी में सेलिब्रिटी वाला फील आ गया है। अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर नीली ड्रेस वाला फोटो लगाकर योगेश्वरी ने मीडिया बाइट दी है कि वो फेंस से बहुत तंग आ गईं हैं और अपना सोशल मीडिया अकाउंट प्राइवेट करने का सोच रहीं हैं।

कौन है योगेश्वरी गोहिते

योगेश्वरी गोहिते केनरा बैंक की कर्मचारी है। रविवार को छठे चरण के मतदान के दौरान उन्हें भोपाल के गोविंदपुरा में आईटीआई पोलिंग बूथ पर मतदान अधिकारी की जिम्मेदारी मिली थी। वे पोलिंग बूथ पर पहुंची ही थी कि वहां मौजूद कैमरामैन की नजरें उन पर पड़ गई। गर्मी और धूल के बीच एक हाथ में फैशेनेबल बैग और दूसरे हाथ में बैलेट यूनिट लेकर खड़ीं योगेश्वरी कैमरे को देखकर मुस्कुरा दी थीं। पीली साड़ी वाली रीना द्व‍िवेदी का फोटो तो पहले से ही वायरल हो रहा था। नीली ड्रेस वाली योगेश्वरी का फोटो सोशल मीडिया पर आते ही वो भी वायरल हो गया।

जबकि प्रोफाइल पर नीली ड्रेस वाली फोटो लगा रखी है

योगेश्वरी गोहिते एक तरफ अपने फेंस से तंग आने की बात कर रहीं हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोगों को उन्हे पहचानने में कोई प्रॉबलम ना हो इसलिए उन्होंने वही फोटो लगा लिया है जो ‘नई दुनिया’ में छपा था। केवल फोटो ही नहीं पूरा पेज लगा रखा है। यह जताने के लिए उन्हे कितनी वेल्यू मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here